Saturday, July 25, 2015

क्या आपके बुरे दिन चल रहे हैं?

क्या आपका बुरा वक्त चल रहा है, ज्यादातर लोगों का ज्यादातर वक्त बुरा चलता है। दरअसल जो हम चाहते हैं वो हमेशा होता नहीं है, जो सोचते हैं वो भी नहीं होता है, जो करते हैं उसमें में भी कामयाबी नहीं मिलती। मंदिर-मस्जिद, गुरूदारे, चर्च जाते हैं, वहां से भी राहत नहीं मिलती है तो फिर हम क्या करते हैं?


तब हम जाते हैं ज्योतिषी की शरण में, जैसे कोई डाक्टर के पास जाता है तो उसे पता है कि आप बीमार हो इसीलिए आए हो, वकील के पास जाते हो तो पता है कि कोई न कोई केस फंस गया है, मीडिया के पास जाते हो तो उसे पता है कि कुछ छपवाना है, या चैनल पर स्टोरी चलवानी है, तो इतना ज्योतिषी भी जानता है कि आप उसके पास क्यों पहुंचे हो, उसके पास पहुंचे हो तो एक नजर में देखकर बता देगा, कि आप परेशान हो, जो काम करना चाह रहे हो, बन नहीं पा रहा है, कारोबार में तरक्की नहीं मिल रही है, बच्चे का भविष्य नहीं बन रहा है, पत्नी से टकराहट बनी हुई है, नौकरी में दिक्कत हो रही है, इसके अलावा जिसे आप चाहते हो, उससे शादी नहीं हो पा रही है, हर उम्र में, हर शख्स में कोई न कोई परेशानी है, सब अलग-अलग कारणों से परेशान हैं।

ज्योतिषी बताता है कि आप पर किस ग्रह की टेढ़ी नजर है, साढ़े साती है या फिर ढैया है, और जो महान तांत्रिक हैं वो तो आपको ये भी बता देते हैं कि आपके life का सत्यानाश ऊपर से नहीं नीचे से ही है यानि आपके दुश्मन का किया हुआ है। ये तो सच है कि अगर समस्या है तो उसका हल भी है, प्रश्न है तो जवाब भी है, तो आपको निदान भी बताया जाता है। भले ही आप कर्जे में डूबे हों, लेकिन ज्योतिषी को 10-20 हजार देने में कोई बुराई नहीं, क्योंकि वो आपका भविष्य दुरस्त करने की कवायद करेगा। आपको ग्रहों के प्रकोप से बचाएगा, थोड़ा और कर्जा भले ही हो जाए, भविष्य ठीक होते हैं, धन की बौछार हो जाएगी।

कभी आपने सोचा कि यदि कोई अपरिचित ज्योतिषी आपके कर्म और भाग्य को जान सकता है तो आप क्यों नहीं, क्या वाकई आपको बिलकुल नहीं मालूम कि आप क्यों फेल हो रहे हो, क्यों आपके दिन खराब चल रहे हैं, क्यों आपकी पत्नी से नहीं बन रही है, क्यों आपका बच्चा बिगड़ गया है, क्यों आपकी प्रेमिका रूठ गई है,क्यों प्रेमी ने आपको छोड़ दिया है, इस क्यों पर कभी गौर किया, आपके अच्छे दिन आपको ही लाना है, यदि दिन भर में कुछ मिनट अपने काम, अपने व्यवहार, अपने परिवार, अपने बच्चे, अपनी पत्नी, अपनी नौकरी को लेकर चिंतन करें और देखें कि आखिर कुछ गलत है तो क्यों है, तो शायद ज्योतिषी से बेहतर निदान आपके पास होगा, यही बेहतर way of life होगा। बाकी फिर......इन्हें भी जरूर पढ़िए....bhootsotroyworld.blogspot.com   whatsappup.blogspot.com